कांगड़ा: माता के जागरण में गाने वाले विकास की चमकी किस्मत, एक रात में बने करोड़पति

विकास बताते हैं कि उसने एक ऑनलाइन क्रिकेट ऐप पर 10 अप्रैल को 39 रुपये लगाकर अपनी टीम बनाई थी, जिसमें उसे पहला रैंक हासिल हुआ है।

कांगड़ा: माता के जागरण में गाने वाले विकास की चमकी किस्मत, एक रात में बने करोड़पति
विकास ने जीते 1 करोड़ रुपये (डिजाइन फोटो)।

कांगड़ा: जिला कांगड़ा के 23 वर्षीय युवक विकास की हिमाचल में खूब चर्चाएं हो रही है। 12वीं पास विकास माता के जागरण में भजन गाता है और माता रानी ने विकास पर अपनी अपार रहमत बरसाई है! ऑनलाइन क्रिकेट लीग में किस्मत आजमाने पर विकास का जैकपॉट लग गया है और उसने एक करोड़ रुपये की राशि जीत ली है।

दरअसल, कांगड़ा जिले के विकास खंड लंबागांव की तलवाड पंचायत लाहड़ गांव के 23 वर्षीय विकास पुत्र जुल्फी राम ने फैंटेसी क्रिकेट स्पोर्ट्स में पहला रैंक हासिल कर एक करोड़ रुपये जीते हैं। विकास बताते हैं कि उसने एक ऑनलाइन क्रिकेट ऐप पर 10 अप्रैल को 39 रुपये लगाकर अपनी टीम बनाई थी, जिसमें उसे पहला रैंक हासिल हुआ है। इसकी एवज में उसने एक करोड़ रुपए जीते हैं।

विकास बताते हैं कि 19वें ओवर तक वे तीसरे स्थान पर थे, लेकिन अंतिम ओवर में पहले स्थान पर आ गए और विजेता बन गए। विकास ने अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ के बीच आईपीएल मैच के दौरान पैसे लगाकर यूज़वेंद्र चहल को अपनी टीम का कैप्टन बनाया थाय़ मैच में यूजवेंद्र चहल ने शानदार परफॉर्मेंस दिया। युजवेंद्र ने मैच में अपनी टीम के लिए 4 विकेट लिए। 12वीं पास विकास के करोड़पति बनने पर पूरे क्षेत्र में खुशी की लहर है। विकास के घर में बधाइयों का तांता लगा हुआ है। महज एक दिन में विकास की किस्मत से पलटी मारकर उसे करोड़पति बना दिया है।

ये भी पढ़ें: हिमाचल: दुकानों को खोलने और बंद करने का समय बदला, नए दिशा-निर्देश जारी